राजस्थान सरकार के दोनों पदों से हटने के बाद सचिन पायलट ने कहा मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा !

राजस्थान की राजनीति में अब एक अलग मोड़ ले लिया है। एक ऐसी राजनीति जहां पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और राजस्थान के डेप्युटी चीफ मिनिस्टर सचिन पायलट को इन दोनों पदों से बर्खास्त कर दिया गया है। यानी इन दोनों ही पदों पर अब सचिन पायलट नजर नहीं आने वाले हैं। सचिन पायलट जो कि राजस्थान की राजनीति का एक बड़ा चेहरा माने जाते हैं उन्हें कांग्रेस ने दोनों ही पदों से बर्खास्त कर दिया है। बता दें कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट के इतने घर आ गए थे कि आज राजस्थान की राजनीति में यह मोड़ आया। ऐसे में अटकलें लगने लगी थी कि क्या सचिन पायलट बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे। लेकिन इस बीच सचिन पायलट ने इस बात से इनकार कर दिया है।

बता दें कि समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक सचिन पायलट बीजेपी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं। सचिन पायलट ने ए एन आई से कहा है कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। यवानिं सचिन पायलट ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि सचिन पायलट बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। कल से ही तमाम अटकलें लगने लगी थी कि सचिन पायलट बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं।

बीजेपी की तरफ से अभी कहा गया था कि अगर सचिन पायलट बीजेपी में आना चाहते हैं तो वह आ सकते हैं। बता दें कि सचिन पायलट का अगला कदम अभी क्या होगा यह नहीं पता कि आज वह प्रेस कॉन्फ्रेंस देने वाले थे लेकिन हो सकता है कि वह आज प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे।

Related Articles

Back to top button