बिहार विधानसभा में हंगामा, भाजपा विधायक ने तोड़ा माइक हुई गाली गलौज..

भाजपा विधायक लखेंद्र कुमार रौशन, जिन्होंने कथित तौर पर विधानसभा में सवाल पूछने से रोके जाने के बाद एक माइक को “तोड़” दिया था, को सदन से दो दिन के लिए निलंबित कर दिया गया था।

हालांकि उन्होंने कहा कि माइक टूटा नहीं है, खुल गया है। बीजेपी और लेफ्ट पार्टी के विधायक आमने-सामने आ गए और सदन में जमकर हंगामा किया.

खबरों के मुताबिक, रौशन के माइक तोड़ने के बाद वामपंथी विधायकों ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया, जिससे दोनों दलों के नेताओं के बीच गंदी भिड़ंत हो गई। इसके बाद विधानसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

यहां यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि बीजेपी ने बिहार विधानसभा के चल रहे बजट सत्र के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों का मुद्दा उठाया और वेल में नारेबाजी की।

बीजेपी विधायक का दावा है कि उन्होंने माइक नहीं तोड़ा
हालांकि, भाजपा विधायक रौशन ने विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कहा कि जब उन्होंने इसे ठीक करने की कोशिश की तो माइक्रोफोन “खराब हो गया और अपने आप बंद हो गया था।

उन्होंने अपने बयान में बताया की “हमने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के मानदेय के संबंध में पूरक प्रश्न पर मंत्री से जवाब मांगा, इस बीच मेरा माइक बंद हो गया। मैंने पूछा कि माइक बंद क्यों किया गया, और फिर सत्यदेव राम (बाएं विधायक) ने मुझे गाली दी। मैंने माइक नहीं तोड़ा।” जैसे ही मैंने इसे छुआ, माइक का ऊपरी हिस्सा खुल गया, यह पहले से ही खुला हुआ था।”

Related Articles

Back to top button