अमरोहा में RSS कार्यकर्ताओं ने पुलिस कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी और बैंक कर्मियों का फूल बरसा कर किया सम्मान

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गणवेश धारी RSS कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों को पुष्प अर्पित कर उन्हें सम्मानित किया है। वे पुलिस अफसर जो कोरोना वारियर बने हुए हैं। ये पुलिसकर्मी कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी में देश के लोगों के लिए 24 घंटे बाहर तैनात खड़े हैं। जब पूरा देश लॉक डाउन के चलते अपने अपने घरों में मौजूद है। ऐसे में आरएसएस कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों को सम्मान दिया है। एसएस कार्यकर्ताओं ने एसपी और एएसपी सहित अन्य पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया है साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों और बैंक कर्मियों का भी जोरदार स्वागत किया है।

बता दें कि अमरोहा नगर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अमरोहा के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन टाडा , अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह , शहर कोतवाल रविंद्र कुमार सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों को पुष्प अर्पित कर और उनके ऊपर फूल बरसा कर उनका स्वागत किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों को सैनिटाइजर और मास्क भी वितरित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी असली कोरोना योद्धा हैं और इनकी वजह से आज हम लोग सुरक्षित हैं

उन्होंने कहा कि यह लोग सड़क पर जान जोखिम में डालकर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और हम लोग अपने घर में सुरक्षित हैं। इसलिए हम लोगों ने आज इन कोरोना वारियर्स का स्वागत किया है। हम लोग इन्हें एहसास दिला रहे हैं कि आप लोगों के साथ पूरा समाज मौजूद है हमने इनकी सुरक्षा के लिए भी कुछ सामान इनको दिया है। ताकि यह लोग उसे इस्तेमाल करके कोराना से अपनी सुरक्षा कर सकें।

रिपोर्ट- प्रवजीत सिंह, अमरोहा

Related Articles

Back to top button