ट्रिपल मर्डर से दहला रोहतास, पिता और उसके दो बेटों की तलवार से काटकर हत्या

रोहतास. बिहार से दिल दहलाने वाली खबर है. यहां रोहतास जिला के खुदराव गांव में भूमि विवाद एक परिवार के लिए काल बन गया. विवाद में पिता और उसके दो बेटों की निर्ममता से हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बराम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है. हत्या के बाद से ही पूरे गांव में तनाव का माहौल है. जानकारी के अनुसार विजय सिंह और उसके बेटे दीपक व राकेश का अपने ही चचेरे भाइयों से पुराना जमीनी विवाद था. उसी के चलते दोनों परिवारों में लंबे समय से तनाव चला आ रहा था. तनाव बढ़ा और मंगलवार को विजय, राकेश और दीपक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

कैंप कर रही है पुलिस
हत्या के चलते पूरे गांव में तनाव का माहौल है. इसी को देखते हुए पुलिस ने गांव में ही कैंप किया है. साथ ही हालात को काबू में रखने के लिए आस पास के थानों की पुलिस को भी गांव में बुला लिया गया है. हालांकि अभी हालात सामान्य हैं और पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. रोहतास के एसपी आशीष भारती और डेहरी के एएसपी संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं। एसपी ने बताया कि हत्याकांड में प्रयुक्त तलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही बाकी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हत्या के बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है. वहीं ग्रामीणों में आरोपी अमन सिंह, सोनल सिंह और अजय सिंह के परिवार को लेकर भी गुस्सा है. इसी को देखते हुए पुलिस पूरी एहतियात बरतते हुए किसी भी अनहोनी के मद्देनजर गांव में ही है. आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है लेकिन पुलिस अब उनके अन्य परिजन व रिश्तेदारों के यहां पर भी दबिश दे रही है.

Related Articles

Back to top button