न्यूज़ीलैंड दौरे से बाहर हुए रोहित शर्मा, ये है कारण

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच t20 सीरीज खत्म हो चुकी है और अब भारत को न्यूजीलैंड के विरुद्ध एक दिवसीय टूर्नामेंट और टेस्ट मुकाबले खेलने हैं। दोनों ही बड़ी सीरीज से पहले भारत के लिए एक बुरी खबर है की स्टार ओपनर हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Rohit sharma) अब यह दोनों ही सीरीज नहीं खेल पाएंगे। रोहित शर्मा (Rohit sharma) के चोट लगने के कारण वह न्यूजीलैंड टूर से बाहर हो चुके हैं।

न्यूजीलैंड (New zealand) के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबला खेलते वक्त कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा (Rohit sharma) चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह फील्डिंग करने भी नहीं उतर पाए थे। वही आखिरी टी-20 मुकाबले में फील्डिंग करते समय केएल राहुल को कप्तानी करनी पड़ी थी। हालांकि यह मैच भारत ने जीत लिया था और भारत ने इसी के साथ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला 5-0 से जीत ली थी।

मयंक अग्रवाल लेंगे रोहित की जगह

भारत के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पहले ही चोट लगने के कारण टीम से बाहर हैं वहीं अब रोहित शर्मा (Rohit sharma) भी टीम से बाहर हो चुके हैं। न्यूजीलैंड (New zealand) दौरे पर अब केएल राहुल (KL Rahul) भारत के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे साथ ही मयंक अग्रवाल (Mayank agarwal), केएल राहुल के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। मयंक अग्रवाल ने टेस्ट मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था जिसके बाद उन्हें अब केएल राहुल के साथ ओपनिंग करने उतारा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button