इस वजह से नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती हुए रॉबर्ट वाड्रा, 9 घण्टे साथ रहीं प्रियंका

0
47

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को पीठ और पैर में दर्द की वजह से सोमवार शाम को नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) के आर्थोपेडिक विभाग में भर्ती कराया गया । उन्हें नोएडा के सेक्टर-11 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में ले जाया गया । यहां चेकअप के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया । उनके भर्ती होने के बाद से ही प्रियंका गांधी उनके साथ रही ।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रोबर्ट वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलते ही उनकी पत्नी प्रियंका गांधी शाम को तकरीबन साढ़े सात बजे अस्पताल पहुंच गईं । वाड्रा से अस्पताल में मिलकर थोड़ी देर में प्रियंका गांधी वहां से निकल गईं । लेकिन रात 10:30 बजे वे फिर अस्पताल  पहुंचीं । इसके बाद प्रियंका गांधी रॉबर्ट वाड्रा के साथ रातभर लगभग 9 घंटे तक अस्पताल में मौजूद रहीं ।

गौरतलब है कि मेट्रो अस्पताल में रॉबर्ट वाड्रा के पीठ दर्द और पैर दर्द का इलाज चल रहा है । मेट्रो अस्पताल के सीनियर आर्थोपेडिक सर्जन रॉबर्ट वाड्रा का इलाज कर रहे हैं । इलाज के दौरान उनकी सुरक्षा को मद्देनज़र रखते हुए एसपीजी की टीम ने पूरे अस्पताल को अपने घेरे में लिया हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here