रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी बोले- पश्चिम बंगाल की तर्ज पर जीत लेंगे यूपी की लड़ाई

आगरा. आरएलडी (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा है कि जिस तरह से ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पश्चिम बंगाल के चुनाव (West Bengal Election) में बीजेपी (BJP) को शिकस्त दी, ठीक उसी तरह से उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में भी बीजेपी की हार होगी. जयंत चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और आरएलडी मिलकर उत्तर प्रदेश की जनता के समक्ष एक अच्छा विकल्प पेश करेंगे. आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी आगरा के कहरई में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद कौशल कुमार रावत के परिवार का दुख-दर्द साझा करने आए थे. जयंत चौधरी ने शहीद कौशल रवात की वीरांगना ममता रावत से बात की. जयंत ने चेतावनी दी कि यदि शहीद के परिवार की सभी मांगे नहीं मानी गयीं तो आरएलडी विरोध दर्ज कराएगी. उन्होंने यह भी कहा कि वह राष्ट्रपति को शहीद के परिवार को न्याय दिलाने के लिए पत्र भी लिखेंगे.

शहीद के परिजनों से मिलने के बाद जयंत चौधरी ने आरोप लगाया कि सरकार शहीद के परिवार के साथ दुर्व्यवाहर कर रही है. जयंत चौधरी ने यह भी कहा कि आगामी चुनाव को लेकर यूपी की फिजा बिगाड़ने की जो कोशिश हो रही है. उसके जवाब में आरएलडी भाईचारा जिंदाबाद कार्यक्रम कर रही है. साथ ही सहारनपुर से आगरा तक न्याय यात्रा निकाली जा रही है. जयंत ने कहा कि सपा के साथ मिलकर यूपी में हम अच्छा विकल्प पेश करेंगे.

सपा-रालोद पेश करेगी बेहतर विकल्प
आरएलडी अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में व्यापारी, किसान, उद्यमी सभी परेशान हैं. जिस तरह से ममता बनर्जी ने बंगाल की लड़ाई लड़ी, ठीक उसी तरह से यूपी में लड़ाई लड़ी जाएगी. जयंत चौधरी ने कहा कि सपा और आरएलडी गठबंधन उत्तर प्रदेश में विकासवादी सोच लेकर जनता के बीच जाएगा. गठबंधन का स्वरूप भी बहुत जल्द तय कर लिया जाएगा. आरएलडी अध्यक्ष ने कहा कि जनता हर तरफ परेशान है. सरकार ने जो भी वादे जनता से किए थे उसे पूरा नहीं किया गया. भर्ती की प्रक्रिया भी सुचारू रूप से नहीं की जा रही है. हर वर्ग की परेशानी समझते हुए बेहतर विकल्प आरएलडी और सपा मिलकर पेश करेगी.

Related Articles

Back to top button