फैशनेबल कपड़ों को लेकर चर्चित हो रहीं रिदम चनाना

मिलिए रिदम चनाना से, ट्रेन में ब्रा और मिनी स्कर्ट पहनने पर वायरल हुई ‘दिल्ली मेट्रो गर्ल’
रिदम पंजाब के फतेहगढ़ साहिब शहर की रहने वाली हैं। रिदम चानना ने कहा कि वह पारंपरिक परिवार से आती हैं, लेकिन खुले विचारों की वजह से परिवार के साथ नहीं बनतीं।दिल्ली मेट्रो में पिछले कुछ दिनों से एक लड़की अपनी पसंद के कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर तूफान ला रही है। एक अज्ञात महिला की छोटी पोशाक पहने हुए तस्वीरें जिसे “दिल्ली मेट्रो गर्ल” करार दिया गया है, वायरल हो गई है और एक उत्साही इंटरनेट चर्चा को प्रज्वलित कर रही है।ट्विटर ने लड़की के इंस्टाग्राम हैंडल ‘@prettypastry11112222’ का भी पता लगाया। उनका असली नाम रिदम चनाना है।ताल चानना पंजाब के फतेहगढ़ साहिब शहर की रहने वाली हैं।
दिल्ली मेट्रो में पहनने के लिए उन्होंने जो कपड़े चुने, रिदम चनाना का इंस्टाग्राम पेज भी रिवीलिंग आउटफिट्स में हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है।
रिदम चानना ने यह भी कहा कि वह उर्फी जावेद (उर्फी) से प्रभावित नहीं हैं| बल्कि अपनी पसंद के कपड़े पहनने में विश्वास रखती हैं। रिदम चनाना ने इंटरनेट पर इस बात की पुष्टि भी की कि जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वे उसकी ही हैं।दिलचस्प बात यह है कि रिदम चनाना शुरुआत में पारंपरिक परिधान में अपनी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालती थीं। लेकिन फिर पिछले साल 9 अक्टूबर को, उसने पहली बार “तूफान से पहले की शांति!”
रिदम चनाना एक एक्टिंग स्कूल में एक कोर्स भी कर रही हैं और उन्हें यकीन है कि वह एक सफल मॉडल बनने की राह पर हैं।
जहां तक ​​उनके कपड़ों की बात है तो वे रिदम चनाना के लिए अभिव्यक्ति का एक रूप हैं, जिन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली में पिंक लाइन मेट्रो को छोड़कर कहीं भी अपने कपड़ों की वजह से कोई समस्या नहीं हुई।

Related Articles

Back to top button