अखिलेश यादव की जेब में बोतल दिखने पर विपक्ष ने किया वार, कहा- ये बबुआ की नई नौटंकी

सीएम योगी ने छापे का जिक्र करते हुए सपा पर किया वार, कहा- बबुआ कर रहे नौटंकी  

लखनऊ: आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कभी सपा मुखिया अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर हमलावर होते है तो कभी यूपी की योगी सरकार विपक्ष पर हमलवार होती हैं. इन दिनों सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की एक फोटो खूब चर्चा में है. उनकी इस फोटो पर सीएम योगी ने तंज कसा है. बता दें लखनऊ स्थित जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (जेपीएनआईसी) पर रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव अचानक पहुंच गए. इस दौरान अखिलेश यादव ने एक फोटो भी क्लिक कराई थी, जिसमें उनकी जेब में एक बोतल नजर आ रही है. इसे लेकर बवाल हो रहा है.

इस फोटो के सामने आने के बाद सीएम योगी ने सोमवार को सीतापुर में एक जनसभा के दौरान अखिलेश पर निशाना साधा है. कानपुर के कारोबारी पीयूष जैन के यहां पड़े छापे का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा था कि दीवारों से निकल रहीं नोटों की गड्डियां अनगिनत हैं, तीन दिन से गिने जा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा ‘गिनते-गिनते जब अधिकारी थक गए तो अखिलेश यादव जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं, अब उनको अपना असली चेहरा जनता के सामने नहीं दिखाई दे रहा है तो बोतल जेब में रखकर नौटंकी कर रहे हैं.’ हालांकि सीएम योगी के इस वार के बाद अभी तक अखिलेश ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

एकाएक जेपीएनआईसी पहुंचे थे अखिलेश यादव

जेपीएनआईसी की बदहाली दिखाने के लिए सपा प्रमुख ने सोमवार को कई फोटो अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर की थी. बताया जा रहा है कि रविवार को एक चैनल के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए अखिलेश यादव जेपीएनआईसी पहुंचे थे, तभी अखिलेश ने यह फोटो खिचवाई और सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

वहीँ इन फोटोज को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा था, ‘भाजपा सरकार में जेपीएनआईसी की दुर्दशा देखकर दुख भी होता है तथा भाजपा की विकास विरोधी सोच पर क्षोभ भी, ये परम आदरणीय जय प्रकाश जी का अपमान भी है और स्वतंत्रता व लोकतंत्र के रक्षकों के प्रति कुंठित भाजपाई सोच का प्रमाण भी, भाजपा स्वतंत्रता व लोकतंत्र की विरोधी है.’

अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट है जेपीएनआईसी

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोमतीनगर में बना जेपीएनआईसी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है. सपा सरकार में 2013 में जेपीएनआईसी बनना शुरू हुआ था. 2016 तक इस बिल्डिंग पर 813 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए. वहीँ सपा की सरकार जाने के बाद जेपीएनआईसी प्रोजेक्ट के बुरे दिन आ गए और काम बंद हो गया.

Related Articles

Back to top button