ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में निकली भर्ती, जानिए क्या हैं आवेदन तिथि

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री, इटारसी ने केमिकल प्रोसेस वर्कर के पद पर भर्ती निकाली हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पद के लिए आवेदन करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, वे बताए गए प्रारूप में अंतिम तारीख के पहले अप्लाई कर सकते हैं. इन पद की खास बात ये है कि इनके लिए ऑफलाइन आवेदन करना है. लास्ट डेट के पहले बताए गए पते पर एप्लीकेशन भरकर और साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर भेज दें. एप्लीकेशन नीचे बतायी गई आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करना है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 100 पद पर भर्ती होगी.

इस वेबसाइट से पाएं जानकारी

इन पद पर आवेदन करने के लिए चाहे एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना हो यो नोटिस के माध्यम से डिटेल में जानकारी पानी हो, दोनों ही कामों के लिए इस वेबसाइट पर जा सकते हैं – munitionsindia.co.in. यहां से पात्रता संबंधी अन्य जरूरी डिटेल चेक किए जा सकते हैं.

ये है लास्ट डेट

इन पद पर आवेदन 18 अप्रैल 2023 से हो रहे हैं और इनके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 5 मई 2023 है. ये ध्यान रहे कि इस तारीख के पहले ऑफलाइन आवेदन बताए गए पते पर पहुंच जाने चाहिए. इसलिए समय से अप्लाई कर दें. जिस पते पर एप्लीकेशन भेजें उस पर साफ लिखा होना चाहिए

इस पते पर भेजने हैं आवेदन

ऊपर बतायी गई वेबसाइट से बताए गए प्रारूप में फॉर्म भरें और सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर जिसमें फोटो आदि भी शामिल होनी चाहिए, इस एड्रेस पर भेज दें – जनरल मैनेजर, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री, इटारसी, जिला – नर्मादापुरम, मध्य प्रदेश – 461122. नोटिस यहां क्लिक करके देखें.

यहां भी निकली बंपर भर्ती

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने 4000 से ज्यादा पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पद पर आवेदन करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होते ही अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए उन्हें बार्क की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – barc.gov.in. इन पद पर आवेदन कल यानी 24 अप्रैल 2023 से शुरू होंगे. लास्ट डेट 22 मई 2023 है.

Related Articles

Back to top button