स्मार्टफोंस पर आया यह धमाकेदार ऑफर, फायदा उठाने के लिए पढ़ें पूरी खबर

अमेज़न पर ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ई-कॉमर्स पर कई तरह की डील मौजूद है. कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर हर रेंज के फोन की पेशकश करती है. ऐसे में अगर आप कोई नया 5जी फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अमेज़न पर कई ऑफर दिए जा रहे हैं. यहां हम बात कर रहे हैं लावा ब्लेज़ 5जी के बारे में…

इस फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAh बैटरी और कम दाम में 50 मेगापिक्सल कैमरा है. ग्राहक इसे ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन कलर ऑप्शन में घर ला सकते हैं.

लावा ब्लेज 5G में 6.51 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 720×1600 HD+ रेजोलूशन मिलता है. फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. डिवाइस को पावर देने के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है.

हैंडसेट में 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. Lava Blaze 5G फोन 7GB तक की वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.लावा के इस 5G फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को भी इंबेड किया गया है.

कैमरे के तौर पर लावा ब्लेज 5G फोन के रियर में AI बैक्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. ये इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन सपोर्ट के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

सेल्फी के लिए यूज़र्स को फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, जो कैमरा फेस अनलॉक के सपोर्ट के साथ आता है.लावा के इस 5G फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है.

Related Articles

Back to top button