भाजपा ने प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

भाजपा ने चुनाव के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. बीजेपी ने बागपत नगर पालिका से राजकुमार चौहान, खेकड़ा से नीलम धामा, हापुड़ से सोमती केन, गढ़मुक्तेश्वर से राकेश बजरंगी, पिलखुवा से विभू बंसल, गौतमबुद्धवनगर की दादरी नगर पालिका से गीता पंडित, मेरठ की सरधना नगर पालिका से मंजू लता जैन, मवाना से अखिल कुमार कौशिक, गाजियाबाद के मोदीनगर से विनोद जाटव, गाजियाबाद महानगर की मुरादनर नगर पालिकार से रमा देवी, खोड़ा से रीना भाटी, बुलंदशहर की खुर्जा नगर पालिका से अंजना सिंघल, बुलंदशहर से दीप्ति मित्तल, जहांगीराबाद से किशनपाल सिंह, शिकारपुर से राजबाला सैनी, स्याना से सुधीर अग्रवाल, गुलावटी से शैलेश तेवतिया, अनूपशहर से ब्रिजेश शर्मा, डिबाई से अरुण कुमार सिंघल, सिकंद्रबाद से प्रदीप दीक्षित को नगर पालिका अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया है.

वहीं सुल्तानपुर से बीजेपी ने प्रवीण कुमार अग्रवाल को टिकट दिया है, गौरीगंज नगर पालिका से रश्मि सिंह, जायस नगर से बीना सोनगर, रॉबर्ट्सगंज से रूबी प्रसाद, भदोही से उर्वशी जायसवाल, गोपीगंज से बृजेश गुप्ता, मिरजापुर से श्याम सुंदर केसरी, चुनावर नगर से विजय बहादुर सिंह और अहरौरा पालिका से बीजेपी ने ओम प्रकाश केसरी को नगर पालिका प्रत्याशी बनाया है.

25 अप्रैल को मेनिफेस्टो जारी करेगी बीजेपी

यूपी निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी अपना लोक संकल्प कल्याण पत्र जारी करेगी, लखनऊ में पार्टी का लोक संकल्प पत्र जारी किया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जारी पार्टी का लोक संकल्प कल्याण पत्र जारी करेंगे.वहीं यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने ट्वीट कर लिखा- “उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में बीजेपी द्वारा घोषित नगर पालिका परिषद व नगर पंचायतों के अध्यक्ष व वार्ड पार्षदों के प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.”

पार्षद पद के उम्मीदवारों की सूची जारी

इससे पहले बीजेपी ने गाजियाबाद और मेरठ नगर निगम के लिए अपने पार्षद पद के प्रत्याशियों की सूची जारी की. गाजियाबाद के 100 वार्डों और मेरठ के 78 वार्डों के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की सूची जारी की है.

Related Articles

Back to top button