नोएडा में चूहे का हत्यारा पहुंचा जेल की सलाखों के पीछे।

बाइक से बार-बार कुचला, वीडियो वायरल।

उत्तर प्रदेश: नोएडा के थाना फेस 3 में एक अजीबो गरीब वाकया पेश आया । थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि गत दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। इस वीडियो में कुछ युवक खान बिरयानी विक्रेता के कर्मचारी अकरम को पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने पीडि़त से संपर्क किया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने पीडि़त से संपर्क किया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि गत दिनों एक वीडियो वायरल हुई थी। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी बाइक के पहिए के नीचे चूहे को कुचलता हुआ दिख रहा था। यह वीडियो मामूरा गांव में खान बिरयानी विक्रेता की दुकान के सामने का था।

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए मामूरा गांव में खान बिरयानी की दुकान पर धावा बोलकर एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की थी।इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस एक युवक को पहले गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। थाना प्रभारी ने बताया कि चूहे को कुचलकर मारने की वीडियो की जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि खान बिरयानी विक्रेता जैनुल ने इस घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद जैनुल मौके से फरार हो गया था।

चूहे को बेदर्दी से कुचल कर मारने की वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था पुलिस ने आरोपी को मामूरा गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button