अब बागपत की महिला को मिली उन्नाव कांड जैसी खौफनाक धमकी, योगी से लगाई गुहार

हैदराबाद के बाद उन्नाव में रेप पीड़िता के साथ हुई ज़्यादती ने जहां एक तरफ महिलाओं के मन मे खौफ पैदा कर दिया है, वहीं यह घटना आरोपियों के लिए एक उदाहरण सी बन गई है । दिसंबर के शुरुआती हफ्तों में ही कई मामलों में महिलाओं को ‘उन्नाव कांड’ जैसा हश्र किए जाने की धमकी मिलने की खबर मिली है । ऐसे में उत्तर प्रदेश के बागपत की एक रेप पीड़िता को भी इसी उदाहरण के साथ धमकी मिली है । पीड़िता को कोर्ट में गवाही देने पर उन्नाव कांड जैसा अंजाम भुगतने की धमकी मिली है । इसके बाद पीड़िता और उसके परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की मांग की है ।

मामला कोतवाली बड़ौत के एक गांव का है । यहां की निवासी पीड़िता दिल्ली के मुख़र्जी नगर इलाके में कोचिंग लेती थी । पीड़िता का आरोप है कि तकरीबन एक साल पहले उसके गांव का ही युवक सोहरन बहाने से उसे दोस्त के घर ले गया था । वहां नशीला पदार्थ पिला कर सोहरन ने उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो भी बनाई । इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सोहरन ने उसका के बार बलात्कार किया ।

गवाही देने पर दी उन्नाव कांड की धमकी

परेशान होकर पीड़िता ने दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में शिकायत दर्ज कराई । इस मामले के बाबत गुरुवार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में युवती की गवाही होनी है । लेकिन पीड़िता की गवाही से पहले ही उसके घर के बाहर धमकी भरा गुमनाम पोस्टर चिपकाया गया है । इसमें लिखा है कि “अगर 13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही दी तो अंजाम बुरा होगा । वो अंजाम उन्नाव कांड से भी बुरा होगा ।”

पीड़िता के अनुसार, उसे पहले भी जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है । अब इस पोस्टर को पढ़ने के बाद से पीड़िता का पूरा परिवार सहमा हुआ है । पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है । इसके बाद पुलिस पीड़िता के घर पहुंची हुई है । हालांकि अभी तक पोस्टर चिपकाने वाले का कोई पता नही लगा है ।

Related Articles

Back to top button