छत्तीसगढ़: बस्तर के सुकमा में आवासीय स्कूल में 7 साल की बच्ची से रेप

सुकमा के पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने कहा कि शिकायतकर्ता के अनुसार घटना 22 और 23 जुलाई की मध्यरात्रि को हुई थी
राज्य पुलिस ने कहा कि पिछले हफ्ते बस्तर के सुकमा जिले के एक आवासीय विद्यालय के छात्रावास में एक अज्ञात व्यक्ति ने सात वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था, आरोपी की पहचान अभी तक नहीं की गई है और एक टीम का गठन किया गया है मामले की जांच करें
स्कूल के अधीक्षक द्वारा सोमवार को शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376AB (12 साल से कम उम्र की महिला से बलात्कार), 456 (घर में अतिक्रमण), 363 (अपहरण) और 324 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया।

सुकमा के पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने कहा कि शिकायतकर्ता के अनुसार घटना 22 और 23 जुलाई की दरम्यानी रात को हुई।

“पीड़िता ने हमें बताया कि लड़की आवासीय विद्यालय के छात्रावास में थी जब एक व्यक्ति, जिसकी उम्र लगभग 17 वर्ष होगी, उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया। फिर वह भाग गया, ”एसपी ने कहा।

उन्होंने कहा कि कक्षा 1 की छात्रा ने रविवार को अपने माता-पिता को कथित अपराध के बारे में बताया जिसके बाद छात्रावास अधीक्षक को इसकी सूचना दी गई।
“सोमवार को एक पुलिस शिकायत दर्ज की गई और फिर मामला दर्ज किया गया। चव्हाण ने कहा, हमें अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हुई है, लेकिन मामले की जांच के लिए सुकमा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरव मंडल की अध्यक्षता में आठ सदस्यीय टीम का गठन किया गया है।

उन्होंने बताया कि बच्चे की मेडिकल जांच कराई गई है और आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button