रामगोपाल यादव ने कहा, सपा सरकार आई तो भाजपा से पहले बना देंगे अयोध्या में राममंदिर

जानिए क्यों रामगोपाल यादव ने भाजपा से पहले राममंदिर बनवाने की कही बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. लगातार सभी पार्टी के नेता विपक्ष पर हमलावर हो रहे हैं. ऐसे में समाजवादी पार्टी के एमपी रामपाल यादव ने अमित शाह पर तंज कसा है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में केंदीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था अखिलेश यादव चाहे जितना जोर लगा लें, लेकिन राम मंदिर का निर्माण नन्ही रोक पाएंगे.वहीं अब इसके जवाब में एमपी राम गोपाल यादव ने शाह की बात को काटते हुए कहा है कि सपा के राज में अयोध्या में राम मंदिर और तेजी से बनेगा. ​यदि इस बार सपा की सरकार आई तो वह सबसे पहले राम मंदिर का काम पूरा कराएगी.

ऐसे में रामगोपाल यादव का ये भी कहना था कि यदि आने वाले समय में अखिलेश यादव सीएम बनते हैं तो वह सबसे पहले राम मंदिर ही बनवायेंगे. अमित शाह कहते हैं कि अखिलेश कितनी ही कोशिश कर लें राम मंदिर निर्माण नहीं रोक सकते, जबकि अखिलेश तो खुद चाहते हैं कि राम मंदिर बने. सपा ने कभी भी सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंदिर बनाए जाने के फैसले का विरोध नहीं किया. भाजपा मंदिर निर्माण के लिए चंदे की चोरी कर रही है. बीजेपी और राम मंदिर ट्रस्ट से जुड़े सदस्य मिलकर वहां कई तरह के घोटाले कर रहे हैं. ऐसे में अगर अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनते हैं तो चोरी रुक जाएगी और राम मंदिर जल्द से जल्द बन जाएगा.

दंगे बढ़ाने वाले काम कर रहे हैं-रामगोपाल यादव

एमपी रामगोपाल यादव ने अमित शाह और सीएम योगी के बयानों को लेकर भी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि ये लोग अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. अगर ये लोग अखिलेश यादव को गुंडा कहते हैं तो फिर समाज इन लोगों को कैसे वोट देगा. ये बड़ी चिंता का विषय है कि​ जो नेता बड़ी पॉजिशन पर बैठे हैं, वही यूपी में दंगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. प्रतिदिन देवबंद और सहारनपुर में भड़काने वाले भाषण देकर दंगे बढ़ा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button