रामगोपाल यादव ने पीएम मोदी पर किया पलटवार, कार्यकर्ताओं का मन रखने के लिए बोल रहे 400 पार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा है कि यह लोग अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं का मन रखने के लिए अबकी बार 400 पार का नारा दे रहे हैं।

असल मुद्दों से जनता को भटका रही भाजपा

इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असल मुद्दों से जनता को भटकाने का काम करते हैं। देश में इस वक्त महंगाई-बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है लेकिन प्रधानमंत्री जी को यह कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। जनता से इन्होंने जो भी वादे किए थे उनको आज तक पूरा नहीं किया है। जनता मोदी सरकार से काफी परेशान है। बता दें कि रामगोपाल यादव ने यह बात उस बात को लेकर कही है जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इटावा में एक जनसभा को संबोधित करने आए थे और उन्होंने समाजवादी पार्टी के परिवारवाद पर जमकर निशाना साधने का काम किया था।

मैनपुरी में कार्यकर्ताओं को शांत रहने को कहा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा है कि पहले दूसरे चरण में इंडिया गठबंधन को सबसे ज्यादा सीटें मिलती हुई दिखाई दे रही है। वहीं तीसरे चरण की बात की जाए तो इसमें तो दोनों चरणों से ज्यादा सीटें मिलेंगी। आगे बोले कि यह लोग बोल रहे हैं कि अबकी बार 400 पार। ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि इन्हें कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरने नहीं देना है। क्योंकि अबकी बार भाजपा के 200 से भी कम सीटें आने वाली। वही मैनपुरी में अखिलेश यादव के रोड शो के बाद हुए हंगामे को लेकर कहा कि भाजपा के लोग जातिवाद को लेकर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में हमने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को शांत रहने को कहा है। उनसे कहा है कि अगर इनको सबक सिखाना है तो मतदान के दिन आप लोग साइकिल वाले बटन को दबा देना जिससे इनका अच्छे से सबक मिल जाए।

Related Articles

Back to top button