जैकी भगनानी के साथ राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करने पहुंची रकुल प्रीत

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के चर्च इन दोनों खूबसूरत जोर से हो रहे हैं। कहां जा रहा है कि रकुल और जैकी इस साल फरवरी के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन्हीं खबरों के बीच अब कपल राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करने पहुंचा है। जहां से रकुल और जैकी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रकुल प्रीत सिंह के साथ राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन के दौरान की एक फोटो और छोटा सा वीडियो शेयर किया है। फोटो और वीडियो में रकुल और जैकी दोनों ही हाथ जोड़कर राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के सामने प्रार्थना करते दिख रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने पेस्टल ग्रीन कलर का सूट पहना है तो वहीं दूसरी तरफ जैकी ने पीले रंग का कुर्ता पजामा पहरा है। जैकी ने राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ दर्शन के दौरान की कुछ फोटोस शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है जैकी ने लिखा की- राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ से मंत्रमुग्ध । शांतिपूर्ण और दिव्या #जय श्री राम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रकुल और जैकी 22 फरवरी 2024 को गोवा में इंटीमेट वेडिंग करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि राहुल और जैकी फैमिली और गरीबी फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन फिलहाल उनकी तरफ से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आई है। बता दे की साल 2021 में इंस्टा पोस्ट के जरिए अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया था।

Related Articles

Back to top button