सीएम गहलोत ने बीजेपी पर लगाए आरोप, कहा हॉर्स ट्रेडिंग की वजह से टला चुनाव, मोदी – शाह को नहीं है कोरोना की चिंता

राजस्थान की राजनीति में इस समय बड़ी उथल-पुथल मची हुई है। खासकर कांग्रेस खेमे में यह उथल पुथल बड़ी है। ऐसे में राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल के विधायकों के साथ बैठक हुई। बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर बड़े आरोप लगाए हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्यसभा का चुनाव 2 महीने पहले हो सकता था लेकिन हॉर्स ट्रेडिंग पूरी ना होने से राज्यसभा चुनाव टला था। अशोक गहलोत ने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को कोरोनावायरस की चिंता नहीं है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी की सोच फासिस्ट है। पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह देश को कांग्रेस मुक्त करना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस लोगों के रग रग में है। हम मिलकर फासिस्ट ताकतों को हराएंगे। इस पूरे मामले की एसओजी जांच करेगी। वह इस मामले पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि किसी को शक नहीं होना चाहिए कि कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे। हमारे दोनों के तौर पर जीतेंगे और कांग्रेस का हर कार्यकर्ता और विधायक एक साथ था है और रहेगा।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि महामारी के बीच पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी लोकतंत्र को ध्वस्त करने में जुटी है। कोरोना काल में राजस्थान सरकार को अस्थिर करने की साजिश की गई। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस ने में भीलवाड़ा मॉडल की तारीफ हुई है मोदी और शाह प्रजातंत्र का चीर हरण करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में कांग्रेस पार्टी चौकस नजर आ रही है। पार्टी ने अपने विधायकों को टूटने से बचने के लिए अपने और निर्दलीय विधायकों को एक रिसॉर्ट में रखा हुआ है। यहीं पर पार्टी नेताओं और विधायकों के बीच मीटिंग भी हुई थी।

Related Articles

Back to top button