Raju Shrivastav Health: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, इलाज देने में जुटे डॉक्टर

News Nasha

गंभीर ब्रेन इंजरी से जूझ रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में जीवन के लिए जंग कर रहे गजोधर भईया के दिमाग के एक हिस्से में सूजन है। उनकी ताजा हालत की जानकारी देते हुए चिकित्सकों ने कहा कि उनका स्वास्थ्य चिंताजनक है और स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है।

पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव को ठीक करने के लिए चिकित्सकों की टीम लगातार जुटी हुई है। ब्रेन इंजरी से जूझ रहे राजू के दिमाग में सूजन के चलते पानी भी पाया गया है। डॉक्टर्स बताते हैं कि फिलहाल राजू का ब्रेन डेड है और उन्हें लगातार दौरे पड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा की राजू का हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है और ब्रेन में कई जगह धब्बे पाए गए हैं। फिलहाल, चिकित्सक राजू श्रीवास्तव को बेहतरीन इलाज देने में जुटे हैं। अभी कुछ दिनों पहले राजू की हेल्थ अपडेट के बारें में खबर थी कि 8 से 10 दिनों में वो ठीक हो सकते हैं, लेकिन उनकी हालत में लगातार बदलाव के कारण चिकित्सकों को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

वहीं राजू श्रीवास्तव के परिवार के लोग और कई रिश्तेदार दिल्ली AIIMS पहुंचे हुए हैं और मशहूर कॉमेडियन के स्वास्थ्य को लेकर लिए देश में दुआओं का दौर लगातार जारी है।

Related Articles

Back to top button