5:00 बजे एक निजी टीवी चैनल की डिबेट में शामिल हुए थे राजीव त्यागी, फिर अचानक हो गई मौत !

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है। बता दें कि राजीव त्यागी की अचानक से तबीयत खराब हो गई थी बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। जिसके बाद अब उनका निधन हो गया है। राजीव त्यागी को गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि इससे पहले राजीव त्यागी नहीं सोशल मीडिया पर एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने एक निजी टीवी चैनल का जिक्र करते हुए कहा था कि आज शाम में 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा। धन्यवाद।

खबरों के मुताबिक राजीव त्यागी की तबीयत आज दिनभर ठीक रही थी। शाम को उन्होंने एक निजी टीवी चैनल की डिबेट में शामिल होना था और इसकी जानकारी उन्होंने खुद भी दी थी। जिसके बाद वह इस टीवी चैनल पर डिबेट में शामिल भी हुए थे। आज वह बेंगलुरु में हिंसा पर डिबेट पर बैठे थे जिसमें बीजेपी से संबित पात्रा, अतीक उर रहमान आदि नेता बैठे हुए थे। लेकिन इसके बाद ही उनकी अचानक तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर एक प्रभावशाली डिबेट करना जानते थे। वह कांग्रेस के एक दिग्गज नेता थे जो डिबेट में कांग्रेस की तरफ से एक प्रभावशाली डिबेट करते थे। हालांकि अचानक उन को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई है।

राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर बताया गया है कि राजीव त्यागी जी का निधन हो गया है और वह एक सच्चे कांग्रेसी थे। हमारी प्रार्थना उनके परिवार वालों और दोस्तों के साथ हैं।

Related Articles

Back to top button