रजनीकांत की ‘जेलर’ थिएटर में लाई भूचाल

रजनीकांत एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर आ गए हैं, इस बार पूरी तरह से काम करते हुए। जेलर उनकी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है।

“गदर 2” और “ओह माय गॉड-2” सिनेमाघरों में प्रवेश करने से पहले, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की अभिनीत फिल्म “जेलर” रिलीज हो चुकी है। ये साउथ के भगवान रजनीकांत की 169वीं हिंदी और साउथ में उनके बहुत से प्रशंसक हैं। उनकी फिल्म आते ही साउथ में एक उत्सव का वातावरण बन गया है। साउथ सुपरस्टार के होर्डिंग हर जगह लगे हैं।

तमिलनाडु और कर्नाटक में कई कंपनियों ने रजनीकांत की जेलर के रिहाई पर छुट्टी तक की घोषणा की। हम तुरंत ट्विटर पर देखते हैं कि क्या रजनीकांत की जेलर ने जनता को प्रभावित किया है या नहीं। फिल्म है। रजनीकांत, तमन्ना भाटिया और जैकी श्रॉफ सहित कई ए लिस्टर्स स्टार्स ने ‘जेलर’ में कैमियो किया है। रजीनकांत की फिल्म के लिए टिकट कितनी भी महंगी हों, उसके प्रशंसकों ने थिएटर के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो गए हैं।

साउथ स्टार की फिल्म को थिएटर के बाहर क्रैकर्स, मिल्क और ढोल नगाड़ों से स्वागत किया गया है। रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ को देखने के बाद लोग ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button