Rajasthan: 14 वर्षीय बच्ची का शव भीलवाड़ा में ईंट भट्ठे पर मिला

राजस्थान के भीलवाड़ा में बुधवार को एक नाबालिग युवती के जले हुए अवशेष ईंट भट्टे में मिले। किशोरी अपनी मां के साथ बकरियां चराने के लिए घर से निकली, जब घटना हुई। वह अपनी मां से अलग हो गई और फिर गायब हो गई। इस बीच लोगों में आक्रोश की लहर है।

भीलवाड़ा- राजस्थान में अपराध तेजी से बढ़ा है। 14 वर्षीय लड़की की क्रूर हत्या ने राजस्थान को हिला दिया है। दरअसल, बुधवार को भीलवाड़ा के एक ईंट भट्टे में एक नाबालिग युवती के जले हुए अवशेष मिले। सामूहिक बलात्कार की आशंका है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम को रात को ही स्थान पर बुलाया गया था। गुरुवार सुबह, सभी अधिकारी और जांच टीमें फिर से मौके पर पहुंच गए हैं और क्षेत्र को बारीकी से जांच कर रहे हैं। इस मामले में तीन आरोपी भी हिरासत में हैं।

ईंट भट्टी में मिला अवशेष

मामला बुधवार रात 10 बजे कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर चार थानों की पुलिस पहुंची। नाबालिग के बड़े भाई ने बताया कि उसकी छोटी बहन बुधवार सुबह आठ बजे घर से बकरियां चराने चली गई थी। तीन बजे के आसपास बकरियां घर लौट आईं, लेकिन बहन नहीं आई।

पुलिस ने तीन लोगो को करा गिरफ्तार

फिर परिवार उसे खोजने लगा। वह गांव के हर रिश्तेदार के घर और खेत पर खोजती रही, लेकिन नहीं मिली। रात करीब आठ बजे, परिवार और ग्रामीणों ने फिर से नाबालिग को खोजना शुरू किया। उस समय गांव के बाहर कालबेलियों के डेरे में कोयला बनाने की एक भट्टी जल रही थी, लगभग 10 बजे। यह भट्टी बारिश के समय नहीं जलती है। शक होने पर भट्टी को देखा गया।

लापता बहन के जूते वहाँ मिले। आग में हड्डी के टुकड़े और बहन का पहना हुआ चांदी का कड़ा भी मिले। रात में स्थानीय लोगों ने कुछ कालबेलियाओं को पकड़ लिया था। उन्हें पुलिस थाने ले जाया गया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें बलात्कार और आत्महत्या शामिल हैं।

लोगों में आक्रोश

इस घटना के सामने आने के बाद राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर व जिलाध्यक्ष शंकरलाल गुर्जर बड़ी संख्या में समाज के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे है। पुलिस को मौके से नाबालिग की बॉडी अवशेष उठाने से मना कर दिया है और मौके पर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग की जा रही है।

Related Articles

Back to top button