राजा भैया और धनंजय सिंह ने किया ऐलान..अब इस पार्टी का करेंगे समर्थन

काफी उठा पटक के बाद अब जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह और राजा भैया ने ऐलान कर दिया है कि अब वह इस पार्टी का समर्थन करेंगे और उसे जीताने का प्रयास करेंगे

UP के दो बाहुबलियों ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद अपने-अपने पत्ते खोल दिए हैं। इन बाहुबलियों में कुंडा प्रतापगढ़ से बाहुबली विधायक राजा भैया है तो दूसरे जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह हैं।

राजा भैया इस दल को देंगे समर्थन

राजा भैया की बात करें तो वह अपने पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों, जिला पंचायत सदस्यों, ब्लॉक प्रमुखों से बात करके इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं की वह लोकसभा चुनाव 2024 में किसी भी दल का समर्थन नहीं करेंगे। उन्होंने अपने पार्टी के लोगों को स्वयं के विवेक पर निर्णय लेने को कहा है।

धनंजय सिंह करेंगे इस दल का समर्थन 

तो वहीं अमित शाह से मुलाकात के बाद धनंजय सिंह ने आज यानी मंगलवार को सेरवा स्थित एक इंटर कॉलेज के परिसर में ब्लाक प्रमुखों, जिला पंचायत सदस्यों व समर्थकों की एक अहम बैठक बुलाई थी। यह बैठक राष्ट्रवादी नौजवान सभा के बैनर तले हुई थी। जिसमें धनंजय सिंह ने भाजपा को समर्थन देने का खुला ऐलान किया है। धनंजय ने बैठक में मौजूद लोगों से कहा कि, “देश और प्रदेश में सशक्त और जनहित में काम कर रही सरकार को मजबूत करें। और आगे कहा कि, भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए प्रयास करें।

आगे बोलते हुए धनंजय सिंह ने कहा कि, हम जानते हैं कि हमारे समर्थकों का झुकाव किस ओर है? हमारे समर्थकों का झुकाव भारतीय जनता पार्टी की ओर है। राजा भैया का नाम लिए बगैर धनंजय ने कहा कि, हम उन लोगों में नहीं है जो तटस्थ रहे। जन भावनाओं को देखते हुए एक अच्छी सरकार देश और प्रदेश में चल रही है। ऐसे में आप लोग भाजपा को वोट दें। हमारी लड़ाई जनता की लड़ाई है। जब तक हम सरकार से जनता के लिए लड़ेंगे, हमारे ऊपर मुकदमे कायम होंगे।

आपको बताते चलें कि अभी कुछ दिन पहले ही धनंजय सिंह ने अपनी पत्नी श्रीकला रेड्डी के साथ दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात किए थे। ऐसा माना जा रहा है कि, भाजपा को समर्थन देना इस मुलाकात का ही नतीजा है।

 

Related Articles

Back to top button