व्हाट्सएप चैट से खुली राज कुंद्रा की पोल, ऐसे चल रहा था पोर्न फिल्मों का व्यापार

भारत के सबसे चर्चित चेहरों में से एक राज कुंद्रा फिर चर्चा में हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ पोर्न फिल्मों के निर्माण में शामिल होने के आरोप लगे हैं.

पुलिस ने कहा कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ ‘पर्याप्त सबूत’ हैं. तमाम आरोपों को खारिज करते हुए उद्योगपति ने अग्रिम जमानत की मांग की है. इसके अलावा इस मामले में रेयान जॉन थार्पे नामक एक शख्स की भी नेरूल से गिरफ्तारी की गई थी.

राज कुंद्रा के खिलाफ ठोस सबूत:

पुलिस जांच में सामने आया है कि पोर्न फिल्मों का यह नेटवर्क ब्रिटेन से संचालित किया जाता था. इसमें राज कुंद्रा का रिश्तेदार भी शामिल है. पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें अलग-अलग ऐप्स पर प्रकाशित करने का मामला इस साल फरवरी में भी सामने आया था.

मुंबई क्राइम ब्रांच में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए पोर्नोग्राफी से जुड़े एक बड़े रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत और मॉडल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत 11 लोगो को गिरफ्तार किया गया. खबर है कि कामत की गिरफ्तारी के बाद ही कुंद्रा के खिलाफ पुलिस को सबूत मिले थे.

व्हाट्सएप चैट से खुला राज:

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, कुंद्रा का एक रिश्तेदार लंदन में केनरिन प्रोडक्शन नाम की कंपनी चलाता था. इस कंपनी का मालिक और निवेशक राज कुंद्रा ही है. दरअसल, यह कंपनी कई एजेंट्स को अश्लील फिल्में तैयार करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट देती है. इनकी फंडिंग भी किया करती है. पुलिस के हाथों व्हाट्सऐप चैट भी लगी है. जिसमें कुंद्रा सक्रिय रूप से बिजनेस की जानकारी हासिल करते हुए पाए गए.

ब्रिटेन में चल रही केनरिन नाम की प्रोडक्शन कंपनी वीडियो को ऐप पर भेजने का काम करती थी. भारत में उमेश कामत नाम का व्यक्ति इस कंपनी का रिप्रेजेंटेटिव था और इससे जुड़ा सारा काम देखता था.

Related Articles

Back to top button