राज कुंद्रा ने कर ली थी 121 पोर्न वीडियो को 8.93 करोड़ में बेचने की तैयारी

राज कुंद्रा केस के जितने पन्ने खुलते जा रहे है, कुंद्रा उतने ही बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं. बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न फिल्म मामले में अब घिरते जा रहे हैं. जांच में हर दिन पुलिस को उनके खिलाफ सबूत मिलते जा रहे हैं.

121 पोर्न वीडियो को 8 करोड़ में बेचने की तैयारी:

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस सूत्रों ने कहा है कि वे एक बड़ी इंटरनेशनल डील करने वाले थे. राज कुंद्रा 121 पोर्न वीडियो को 8 करोड़ 93 लाख 22 हजार 180 रुपए (1.20 मिलियन डॉलर) में बेचने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस कुंद्रा के एस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका से किए गए ट्रांजेक्शन की भी जांच करने जा रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट की जांच से यह मालूम हुआ है कि उसने कुछ ऑनलाइन बेटिंग की है. पुलिस को शक है कि पोर्न फिल्म से कमाए पैसों का इस्तेमाल बेटिंग में किया गया है. पुलिस को इस एंगल की जांच करनी है. 21 जुलाई को कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बहुत से डेटा डिलीट किए जा चुके हैं, पुलिस अब उन सारे डेटा को रिकवर करने की कोशिश कर रही है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने वियान कंपनी के आईटी डेवलपर का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है.

अश्लील फिल्मों के धंधे में राज कुंद्रा:

शिल्पा के पति राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्म कारोबार करने के आरोप में पुलिस कस्टडी में हैं। अदालत ने शुक्रवार को राज की पुलिस कस्टडी बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी है। इधर, क्राइम ब्रांच की एक टीम शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। बता दे, पुलिस ने राज और  शिल्पा के घर पर छापा मारा था जिसमें पुलिस को करीब 70 पोर्न विडियो भी मिली थी.

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया में एक पोस्ट भी लिखी, जिसमें कहा था कि उन्होंने पहले भी चुनौतियों से निपटी हैं और भविष्य में भी चुनौतियों को जीतेंगी।

आज यानी 23 जुलाई को रिमांड की अवधि ख़त्म होने पर उन्हें फिर अदालत में पेश किया गया. जिसके बाद राज को दोबारा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button