Raj Kundra Case: अश्लील फिल्म केस में शिल्पा शेट्टी के घर मुंबई पुलिस की रेड

अश्लील फ़िल्मों का निर्माण करने और उन्हें ऐप के ज़रिए प्रसारित करने के मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अभी तक इस मामले में शिल्पा शेट्टी पूरी तरह बाहर थी लेकिन अब पुलिस उनके घर पहुँच चुकी है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पर रेड की है.

शिल्पा के घर पहुंची पुलिस:

शिल्पा के पति राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्म कारोबार करने के आरोप में पुलिस कस्टडी में हैं। अदालत ने शुक्रवार को राज की पुलिस कस्टडी बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी है। इधर, क्राइम ब्रांच की एक टीम शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। बता दे, पुलिस ने राज और  शिल्पा के घर पर छापा मारा था जिसमें पुलिस को करीब 70 पोर्न विडियो भी मिली थी.

हालांकि, रिपोर्ट्स आयी थीं कि पुलिस शिल्पा को मामले में पूछताछ के लिए समन नहीं भेजेगी। इससे पहले मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के ऑफ़िस और दूसरे ठिकानों पर भी छापा मारा था, जहां से कुछ कम्प्यूटर हार्ड डिस्क बरामद की थीं और सर्वर सीज कर दिया था। इस दौरान कुछ अश्लील वीडियोज़ मिले थे, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर दिया था।

शिल्पा शेट्टी का इमोशनल पोस्ट:

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया में एक पोस्ट भी लिखी, जिसमें कहा था कि उन्होंने पहले भी चुनौतियों से निपटी हैं और भविष्य में भी चुनौतियों को जीतेंगी।

बता दें, मुंबई पुलिस ने सोमवार को राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्मों का कारोबार करने के आरोप में गिरफ़्तार किया था। मंगलवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें तीन दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। आज यानी 23 जुलाई को रिमांड की अवधि ख़त्म होने पर उन्हें फिर अदालत में पेश किया गया. जिसके बाद राज को दोबारा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

राज के साथ रायन थॉर्पे को भी पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। पुलिस ने सात दिनों की कस्टडी मांगी थी। पुलिक का कहना था कि उन्हें शक़ है, अश्लील फ़िल्म कारोबार से जो कमाई की गयी थी. उसे कुंद्रा ने ऑनलाइन बेटिंग में लगाया है।

राज कुंद्रा के यस बैंक के एकाउंट और यूनाइटेड बैंक ऑफ़ अफ्रीका एकाउंट के बीच हुए ट्रांजेक्शन की जांच पुलिस करना चाहती है। इस पर अदालत ने राज और रायन को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया।

Related Articles

Back to top button