रायपुर : जोगी कांग्रेसियों को किया जा रहा टारगेट : अमित

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा राज्य में जनता कांग्रेस की अस्तित्व को समाप्त करने के लिए विरोधी कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है, साम-दाम-दंड भेद की नीति अपना रहे हैं। पहले धमकी देकर और दबाव डालकर जनता कांग्रेसियों को अपने दल में प्रवेश करवाए अब पार्टी के सच्चे और समर्पित कार्यकर्ताओ को टारगेट किया जा रहा है।

अमित जोगी ने रव‍िवार को बयान जारी कर कहा क‍ि मुझे चुनाव में हराने के लिए बिलासपुर में तंत्र मंत्र किया जा रहा है। बीजापुर के कर्मठ कार्यकर्ता गोपाल कुरियम का बुधवार को हत्या कर दिया गया। शन‍िवार को छात्र संगठन के ग्रामीण जिला अध्यक्ष अजय देवांगन पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया, जिसे भीमराव अंबेडकर अस्पताल में गम्भीर हालत में भर्ती किया गया है। उसी प्रकार विगत दिनों जगदलपुर जिलाध्यक्ष नरेंद्र भवानी पर भी जान लेवा हमला किया जा चुका है।

अमित जोगी ने कहा कट्टर और समर्पित जनता कांग्रेसी जब दबाव और प्रलोभन में नहीं आए तब उनको टारगेट किया जा रहा है और उनके साथ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन जनता कांग्रेसी ऐसी घटनाओं से डर के पीछे हटने वाले नहीं है, जोगी जी का आशीर्वाद हमारे साथ है । हम छत्तीसगढ़ महतारी और मरवाही की सेवा करने के लिए अपनी जान भी देंगे और छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छतीसगढिया के लिए लगातार संघर्ष करते रहेंगे।

Related Articles

Back to top button