बारिश से तबाही गाडिय़ां बही, सडक़ें टूटी, हिमाचल में बरसात का कहर जारी!

हिमाचल प्रदेश : मनाली भारत के हिमाचल प्रदेश प्रान्त का एक शहर है। मनाली कुल्लु घाटी के उत्तर में स्थित हिमाचल प्रदेश का लोकप्रिय पहाड़ी स्थल है। लेकिन आज यह लोकप्रिय स्थल बारिश के चलते बड़ी दिक्कतों का सामना कर रहा है। यही नहीं बल्कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक मौसम बिगड़ा हुआ है। भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली समेत कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

राजधानी में सुबह से बारिश हो रही है, जिसकी वजह से लोगों को आने-जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं कश्मीर में खराब मौसम की वजह से अमरनाथ यात्रा रोक दी गई है, जबकि हिमाचल में भारी बारिश और लैंडस्लाइड की वजह से चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे बंद हो गया है।वहीं, ब्यास नदी में पानी का लेवल बढ़ने से एटीएम बूथ और दुकानें बह गई है। देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया। इस बीच भारी बारिश के चलते  हिमाचल प्रदेश  के मनाली से एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है ।

जिसमें तमाम बड़ी गाड़ियां पानी में इस तरह बह रही हैं जैसे कागज की गाड़ियां ।वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि भारी-भरकम गाड़ियां पल भर में कैसे पानी के अंदर समा जा रही है।मनाली में पार्किंग में खड़ी कारें पत्तों की तरह नदी में बह गयीं।

Related Articles

Back to top button