रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने लिया पैसेंजर्स का लाइव फीडबैक।

दिल्ली। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रविवार को नई दिल्ली से अजमेर तक चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस का निरीक्षण किया और यात्रियों से फीडबैक लिया।

ट्रेन में सवार लोगों के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो साझा करते हुए वैष्णव ने लिखा, “यात्रियों की प्रतिक्रिया; एनडीएलएस (नई दिल्ली रेलवे स्टेशन) से अजमेर शताब्दी में सवार हुए। “यात्रियों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि ट्रेनें पहले की तुलना में अधिक साफ हैं, वे समय पर हैं, प्लेटफॉर्म साफ हैं।

यह दावा करते हुए कि मार्ग पर दो पहल की जानी हैं, उन्होंने कहा, “पहले ट्रैक में कुछ बदलाव करके इसके मार्ग पर गति बढ़ाई जा रही है। दूसरे, पेंटोग्राफ ट्रेनें (वंदे भारत) परीक्षण और परीक्षण के बाद जल्द ही इस ट्रैक पर दिल्ली-जयपुर के बीच चलेंगी।कई लोगो ने रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में मौजूद “अस्वच्छ” शौचालयों और खराब गुणवत्ता वाले भोजन की शिकायतों को पोस्ट की। विभिन्न रूटों पर ट्रेनों के लेट चलने की भी शिकायतें मिलीं।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने ट्रेन में यात्रा के दौरान यात्रियों से लाइव फीडबैक लेने की मंत्री की पहल की भी सराहना की।”एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “अगर सभी मंत्री सीधे फीडबैक लेने और आपकी तरह सुधारात्मक उपायों को लागू करने जैसे काम करना शुरू कर दें, तो सभी तकनीकी गड़बड़ियों को हल किया जा सकता है। सद्भावना और लोगों का आशीर्वाद अर्जित करना। इसे जारी रखें सर।इसी प्रकार कई लोगों ने अपने ट्विटर हैंडल से रेल मंत्री की सराहना करते हुए ट्वीट किया।

Related Articles

Back to top button