कर्नाटक के नेताओं को राहुल गांधी का संदेश

2024 के लोकसभा चुनाव पर चर्चा के लिए कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने कर्नाटक के प्रतिनिधियों से मुलाकात की

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कर्नाटक के नेताओं और कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि राज्य में किसी भी संगठन द्वारा सांप्रदायिक ध्रुवीकरण नहीं होना चाहिए,”भ्रष्टाचार के प्रति कतई बर्दाश्त नहीं”

कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने 2024 के लोकसभा चुनावों पर चर्चा के लिए बुधवार को यहां कर्नाटक के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी नेता राहुल गांधी समेत केंद्रीय कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक में कर्नाटक से करीब 50 नेता और मंत्री शामिल हुए. सूत्र ने आगे बताया कि कर्नाटक कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक में राहुल गांधी ने दो टूक कहा कि अगर कोई मंत्री या नेता भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जाए तो उसे तुरंत पद से बर्खास्त कर सख्त कार्रवाई की जाए.

राहुल गांधी ने नेताओं से जनता से जुड़ने और उन्हें कर्नाटक सरकार की योजनाओं के बारे में सूचित करने का भी आग्रह किया। राहुल गांधी के मुताबिक चुनाव के दौरान किए गए वादों को न सिर्फ निभाना चाहिए, बल्कि जनता को इसकी जानकारी भी देनी चाहिए.

सूत्रों के अनुसार, उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि कांग्रेस पदाधिकारियों में से पार्टी नेताओं को जल्द ही राज्य बोर्डों और निगमों में समायोजित किया जाए।

Related Articles

Back to top button