“नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं”, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना

भारत और चीन के बीच हुई झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साथ रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर हैं। सैनिकों की शहादत ओके लेकर केंद्र सरकार पर राहुल गांधी निशाना साथ रहे हैं। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह तो कह दिया कि उन्होंने चीन की आक्रामकता के आगे सरेंडर कर दिया।

ऐसे में राहुल गांधी अब भी चुप नहीं है बल्कि लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों और देश को संबोधित करते हुए कहा था ना तो कोई हमारी धरती पर गुस्सा है और ना ही हमारा कोई पोस्ट कब्जे में है। इसके बाद राहुल गांधी की तरफ से मोदी सरकार पर कई सवाल दागे गए। जिसका जवाब प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा दिया भी गया था। लेकिन अब फिर एक बार प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल गांधी ने निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’ राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये बात कही। जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है।

इतना ही नहीं इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गलवान में हिंसक झड़प के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था। पीएम मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए।

Related Articles

Back to top button