अखिलेश के लिए राहुल गांधी, संजय सिंह ने की जनसभा, राहुल बोले “मैं गारंटी देता हूं नरेंद्र मोदी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री”

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित करने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

राहुल गांधी बोले लिखकर ले लो नरेंद्र मोदी नहीं बनेंगे पीएम

देश में चौथे चरण के लिए मतदान 13 मई को होना। जिसमें उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट भी शामिल है। जो की सबसे खास चीज इस वक्त मानी जा रही है। क्योंकि यहां पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव चुनावी मैदान में हैं। वही आज विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे। जहां राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया कहा कि मैं कोरोना काल में कहा था कि वैक्सीन खराब है। उसका आज परिणाम सामने आ गया है। इसी के साथ मैं कहता हूं कि नरेंद्र मोदी आप प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं। उन्होंने कहा कि यूपी ही देश को रास्ता दिखाता है। नरेंद्र मोदी इंडिया गठबंधन से पूरी तरीके से डर चुके हैं। वह अपने अडानी अंबानी से कह रहे हैं कि मुझे इंडिया गठबंधन ने घेर लिया है मुझे बचाओ। मैं हारने वाला हूं। उन्हें ये भी मालूम है कि अडानी कौनसे टेम्पो में और कैसे पैसा भेजते हैं, लगता है टेम्पो वाला अनुभव प्रधानमंत्री का निजी अनुभव है। वहीं आगे राहुल गांधी ने कहा कि यह संविधान की किताब को बदलना चाहते हैं। लेकिन मैंने और अखिलेश ने मन बनाया है कि देश के प्रधानमंत्री को ही बदल देते हैं।

अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में जितने भी विकास कार्य हुए हैं वह सब समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में हुए हैं। कन्नौज में जितने भी बड़े काम हुए हैं उनको समाजवादियों ने करवाया है। हमारे बनवाए हुए हाईवे पर अगर कोई चलता है तो मैं उसको धुलवाने का काम नहीं करता हूं। मुझे पूरा यकीन है कि कन्नौज की जनता है ऐसे लोगों को जरूर जवाब देगी जो माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा है यह बस लोगों को इधर-उधर भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। जनता इनको सब समझ गई है इनको भी अब डर लगने लगा है कि यह अब सत्ता से जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button