दलितों और पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वाले राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पंजाब के दुष्कर्म मुद्दे पर क्यों साधे चुप्पी- अमित मालवीय

पंजाब के टांडा में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में सियासत गर्माती नजर आ रही है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा है कि दलितों और पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वाले राहुल गांधी और तेजस्वी यादव इस मुद्दे पर चुपी साधे हुए है।

बता दें कि पंजाब पुलिस ने कहा कि यह घटना, एक छह वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक लड़की की अधजली लाश टांडा के एक गांव में एक घर में मिली है।

बच्ची एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी, जो इसी गांव में रह रहा था अमित मालवीय ने दावा किया है कि ये दलित परिवार बिहार का एक प्रवासी मजदूर है। बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना और तकनीक इंचार्ज अमित मालवीय ने कहा है की , “पंजाब के टांडा गांव में एक बिहारी प्रवासी दलित परिवार की 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म होता है, फिर उसे जला कर मार दिया जाता है। पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला पीड़ित परिवार से मिलते हैं।”

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित रूप से गैंगरेप और हत्या के मुद्दे पर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया और राज्य में कानून-व्यवस्था बिगड़ जाने का आरोप लगाया था।

Related Articles

Back to top button