कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने फिर सरकार को दिए सुझाव, कहा- टेस्टिंग ज्यादा कराएं

दुनिया भर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। भारत में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना के मामले हजार से भी ज्यादा हो गए हैं। इस बीच लॉक डाउन के दौरान विपक्ष भी सरकार को तमाम सुझाव दे रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार सरकार को सुझाव दे रहे हैं। राहुल गांधी ने भारत सरकार को कुछ और भी सुझाव दिए हैं। जिससे कोरोना वायरस से निपटा जा सके। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर यह सुझाव सरकार को दिए हैं। राहुल गांधी ने अपने सुझाव में टेस्ट को बढ़ाने को कहा है क्योंकि अब तक देश में कोरोना के टेस्ट बहुत ही कम हो पाए हैं।

आपको बता दें कि अभी तक कोरोना के टेस्ट के लिए 100 से ज्यादा सरकारी लैब काम कर रही हैं, जो कि अभी भी सभी सुचारू रूप से नहीं चल रही है। फिलहाल अब तक देश में 25 हजार  टेस्ट हो चुके हैं। कांग्रेस पार्टी की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया है कि कोरोना महामारी गंभीर स्थिति में पहुंच चुकी है लेकिन इससे डरने की वजह समझदारी से काम लेने की जरूरत है। सरकार को रणनीतिक स्तर पर से निपटने की जरूरत है। इसी के साथ कांग्रेस ने कुछ सुझाव भी साझा कि किए हैं।

 

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार कोरोना को लेकर लगातार सरकार को सुझाव दे रहे हैं। वह कुछ दिनों से भारत सरकार को कोरोना को लेकर लगातार सुझाव दे रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर भरोसा जताया था कि इस संकट की घड़ी में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता सरकार के साथ खड़े हैं। इसी के साथ राहुल गांधी ने सरकार को कई सुझाव भी दिए थे। राहुल गांधी ने अपने पत्र में कहा था कि ज्यादातर लोग लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं लेकिन इससे गरीब को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है, ऐसे में सरकार को उन तक मदद पहुंचानी चाहिए।

Related Articles

Back to top button