पाकिस्तान से मिली राहुल, अरविंद केजरीवाल और ममता को शुभकामनाएं, मोदी को हराने की उठी आवाज़

देश में लोकसभा चुनाव के बीच पाकिस्तान से कुछ ऐसी खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें वहां के लोग पीएम मोदी के हारने की बात कह रहे हैं और सबसे मजबूत दावेदार राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी को बता रहे हैं और उनको जीत के लिए शुभकामनाएं भी पहले से दे रहे हैं।

राजस्थान के पूर्व मंत्री ने दी शुभकामनाएं

देशभर में लोकसभा का चुनाव हो रहा है और चुनाव आखिरी दौर पर आ गया है। लेकिन इस चुनाव का असर पाकिस्तान में भी देखने को मिल रहा है जहां पर बैठे लोग पीएम मोदी की हारने की दुआएं कर रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन ने भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यहां के लोग यही दुआएं कर रहे हैं कि पीएम मोदी हार जाएं। क्योंकि अगर भारत और पाकिस्तान की रिश्तो को मजबूत करना है तो इनका हारना जरूरी है। बताया गया है कि भारत में पाकिस्तान को लेकर नफरत है लेकिन पाकिस्तान में भारत को लेकर किसी भी तरीके की नफरत नहीं है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि जब से उनकी सरकार बनी है मुसलमानो को परेशान करने का काम किया गया है। उनको नफरत भरी निगाहों से देखने का काम किया गया है। मुझे उम्मीद है कि अबकी बार पीएम मोदी जरूर हारेंगे।

पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों के पाकिस्तान कनेक्शन पर कही थी बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा है कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि चुनाव भारत में हो रहे हैं लेकिन इसका असर पाकिस्तान में देखने को मिल रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों की नेताओं को पाकिस्तान का पूरी तरीके से समर्थन मिल रहा है। इसके लिए जांच तो होना जरूरी है क्योंकि कुछ गिरोह ऐसे हैं जो भारत में नफरत फैलाने का काम करते रहे हैं। मैं पाकिस्तान से समर्थन मिल रहा है तो समझो कुछ ना कुछ तो गड़बड़ जरूर है। आगे कहा कि मेरे खिलाफ पाकिस्तान के लोग इसलिए हैं क्योंकि मेरी सरकार में पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की गई थी। पाकिस्तान की कमर तोड़ कर रखी गई। इसीलिए यह लोग मुझसे नाराज है।

Related Articles

Back to top button