राहुल की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील, ‘तेलंगाना के लोगों की करें मदद’

नई दिल्ली, तेलंगाना में भारी बारिश की वजह से बनी बाढ़ की भयावह स्थिति को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रभावित क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि तेलंगाना के भाई-बहनों की मदद के लिए जो भी संभव हो वो पार्टी कार्यकर्ता करें।

दरअसल, तेलंगाना में लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के 16 जिले बाढ़ की चपेट में हैं। इसी को देखते हुए राहुल गांधी ने पीड़ितों के प्रति संवेदना जताई है। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं तेलंगाना के भाई-बहनों के साथ हैं। मैं सभी प्रभावित क्षेत्रों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मदद के लिए हाथ बढ़ाने की अपील करता हूं।” उन्होंने यह भी कहा कि अभी और भारी बारिश की चेतावनी जारी है। ऐसे में अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।

उल्लेखनीय है कि तेलंगाना में बीते दिनों से हो रही तेज बारिश के कारण 16 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं। वहीं स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने और मिनट दर मिनट स्थिति पर नजर रखने के साथ ही यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। दूसरी ओर, मौसम विभाग ने भी अगले दो दिनों तक भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए सभी विभागों को निवारक उपाय करने का निर्देश दिया।

Related Articles

Back to top button