रायबरेली के लिए कांग्रेस और भाजपा आएगी आमने-सामने

2024 में होने वाले चुनाव मे भाजपा और कांग्रेस लड़ेगी रायबरेली की सीट के लिए इस पर राजेश माहेश्वर(वरिष्ठ पत्रकार) का कहना है की रायबरेली अमेठी को काटकर बनाया गया है । वहाँ पर रायबरेली, सुल्तानपुर, अमेठी से लोग आऐ हुए थे जिसमे पत्रकार भी थे । राहुल गाँधी का व्यवहार ठीक नहीं था उस समय सोनिया गाँधी के संसदीय क्षेत्र के लोग भी उपस्थित थे । यह सब माहेश्वर जी का खुद का अनुभव है उन्होनें साथ मे यह भी बताया की जब वह इन्दिरा गांधी से मिलने गए तब वह सत्ता में नहीं थी लेकिन उनका बात करने का तरीका बहुत अच्छा था वह अपनेपन के साथ बात करती थी आज उसी की वजह से कांग्रेस इतनी आगे आई है ।





माहेश्वर जी ने यह भी बताया की जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब किसी को भी नहीं पता था की नरेंद्र मोदी देशभर में इस तरह छा जाएगे और देश के प्रधानमंत्री बन जाएगे । तब नरेंद्र मोदी ने रक्षा मंत्री से स्थिती का उल्लेख किया । उस समय जब नरेंद्र मोदी को मुस्लिम विरोधी के चेहरे से जाना जाता था । तब गुलाम नबी आजाद जी कश्मीर के मुस्लिम चेहरे रहे है और उत्तरप्रदेश के प्रभावी रहे है । उस समय प्रधानमंत्री ने संसद में एक बिल लाऐ जो सरकार की तरफ से सुचना थी जिसको सबसे प्रथम कांग्रेस की कोर कमेटी ने अनुमति दी, फिर मंत्री मंडल ने अनुमति दी साथ में राष्ट्रीपति ने अनुमोदित कर दिया ।





उस बिल की राहुल गाँधी ने फाड़कर फेक दिया माहेश्वर जी के अनुसार अगर राहुल गाँधी को विरोध करना था तो वह पहले करते इस पर एक पत्रकार के तौर पर बहुत चर्चा होती थी की राहुल गाँधी ने जो किया वह बहुत गलत था ।

Related Articles

Back to top button