Radhika khera: कांग्रेस नेता पर राधिका का सनसनीखेज आरोप.. कहा, शराब ऑफर करते थे, दरवाजा खटखटाते थे

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से ही राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर आरोपों की बौछार कर दी है। अब राधिका ने कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता पर, अपने साथ दुर्व्यहार का आरोप लगाया है

Radhika Khera: कांग्रेस की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने के बाद राधिका खेड़ा (Radhika Khera) ने कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता पर सनसनीखेज आरोप लगाकर हलचल मचा दी है।

जानिए राधिका ने क्या आरोप लगाए हैं ?

राधिका ने छत्तीसगढ़ मीडिया सेल के अध्यक्ष सुशील कुमार आनंद (Sushil Kumar Anand) पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि, “सुशील कुमार ने मुझे भारत जोड़ो यात्रा के दौरान शराब ऑफर की थी। जब हम यात्रा के दौरान कोरबा में थे और मेरे साथ मीडिया सेल की दो लड़कियां भी थी, उन्होंने मुझे बार बार फोन करके पूछा कि मुझे कौन सी शराब चाहिए। वह मेरे कमरे के दरवाजे को बार-बार खटखटाते थे। यह बात मैंने सचिन पायलट जी को भी बताई और वहां के प्रदेश अध्यक्ष जी को भी कहा था। दिल्ली में भी जयराम रमेश जी से लेकर पवन खेड़ा तक मैंने यह बात पहुंचाई थी। लेकिन तब भी कुछ नहीं हुआ। मेरी सुनवाई नहीं हुई क्योंकि मैं पार्टी की हिन्दू विरोधी भावना के खिलाफ रही हूं। बार-बार शिकायत करने पर भी मेरी बात को दरकिनार किया गया। मैंने सबसे पहला काम यह किया कि मैंने सचिन पायलट को फोन किया लेकिन उन्होंने मुझसे बात नहीं की, उनके पीए ने मुझे बताया कि सचिन पायलट व्यस्त हैं। उनके पीए ने वहां किसी से बातचीत की और फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस घटना के बारे में कुछ भी न बोलूं, अपना मुंह न खोलूं। इसके बाद मैंने भूपेश बघेल, पवन खेड़ा और जयराम रमेश को फोन किया लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। बाद में भूपेश बघेल ने मुझे वापस फोन किया और मैंने उनसे कहा कि, मैं राजनीति छोड़ना चाहती हूं लेकिन उन्होंने मुझे छत्तीसगढ़ छोड़ने के लिए कहा और तब मुझे समझ आया कि कैसे ये सब सिर्फ एक साजिश थी।” उन्होंने आगे कहा कि, “चाहे राहुल गांधी हों, या खरगे हों किसी में भी रीढ़ की हड्डी नहीं हैं”।

जानिए राधिका ने कांग्रेस से इस्तीफे पर क्या कहा था?

अपने सोशल मीडिया साइट X हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए राधिका ने कहा था कि, “आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूं व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूं। हां, मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूं,और वही अब मैं कर रहीं हूं। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।”

 

 

Related Articles

Back to top button