भारतीय खिलाड़ी पर अभिषेक और सैयामी से पूछा गया सवाल: कौन बनेगा करोड़पति

रिंकू सिंह ने शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू किया।

शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में रिंकू सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में डेब्यू किया। आईपीएल के खिलाड़ी रिंकू अपने मजबूत मध्यक्रम प्रदर्शन के लिए मशहूर हैं। लेकिन आईपीएल 2023 में उन्होंने जो हासिल किया वह महान है। अंतिम उपविजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में रिंकू ने पांच छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई। तब से, उन्हें एशियाई खेलों की टीम और आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला दोनों के लिए बुलाया गया है।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अब रिंकू की उपलब्धि भी शामिल हो गई है। “कोलकाता नाइट राइडर्स के किस बल्लेबाज ने 2023 आईपीएल में मैच के आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के मारे?” यह सवाल अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर से किया गया था, जो फिल्म घूमर में दिखाई देते हैं। आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर सुझाए गए उम्मीदवार थे।

बीसीसीआई द्वारा टेकिंग टू एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किए गए एक हालिया वीडियो में, रिंकू ने भारत से आयरलैंड की अपनी पहली यात्रा के बारे में बात की। उन्होंने टीम के साथी जितेश शर्मा से भी बातचीत की और चर्चा की कि पहली बार बिजनेस क्लास में उड़ान भरना उनके लिए कैसा था।

“यह शानदार लगता है। हर खिलाड़ी का सपना टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करना है। यह मेरे लिए वास्तव में भावनात्मक क्षण था जब मैंने अपने कमरे में प्रवेश किया और अपने नाम और नंबर (35) के साथ अपनी जर्सी देखी, क्योंकि वह एकमात्र वस्तु थी जिसके लिए मेरे पास था बहुत प्रयास किया। यह हम दोनों के लिए एक सपने के सच होने जैसा था, इसलिए मैंने तुरंत अपनी मां से संपर्क किया क्योंकि वह हमेशा मुझे भारत के लिए खेलने के लिए प्रेरित करती थीं। रिंकू और जितेश ने एक वीडियो में बताया

Related Articles

Back to top button