प्रियंका गांधी ने कहा- वो मेरे बच्चों का INSTAGRAM  कर रहे हैक

प्रियंका गांधी ने महिलाओं को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा पहले क्यों नहीं की घोषणाएं

लखनऊ: यूपी चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों में सियासत शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव से जब राजनीतिक विरोधियों के घर आयकर विभाग की छापेमारी और अवैध फोन टैपिंग के सवालों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये आरोप लगाए.

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार उनके बच्चों को सोशल मीडिया पर निशाना बना रही है. उन्होंने कहा, “मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक कर लिया गया है. इतना ही नहीं उन्होंने  कहा सिर्फ फोन टैपिंग ही करेंगे. इसके अलावा उनके पास कोई कम नहीं है.

प्रियंका गांधी ने सरकार पर बच्चों के फोन टैपिंग का लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी के दो बच्चे हैं. उनकी 18 साल की बेटी मिराया वाड्रा और 20 साल का बेटा रेहान वाड्रा है, हालांकि उनके बच्चे बेहद कम ही पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होते हैं.  प्रियंका गांधी इन दिनों यूपी में बेहद एक्टिव हैं. यूपी प्रभारी के तौर पर प्रियंका गांधी पर देश के सबसे बड़े राज्य में पार्टी के प्रदर्शन को सुधारने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. हालिया विधानसभा या लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है.

प्रियंका ने महिलाओं को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने चुनाव के पहले पीएम मोदी द्वारा महिलाओं से संपर्क साधने के प्रयास को लेकर भी तंज कसा. प्रियंका ने सवाल किया कि पीएम मोदी ने महिलाओं को लेकर पहले क्यों घोषणाएं नहीं कीं. उन्होंने पिछले पांच सालों में ये ऐलान क्यों नहीं किया. ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ के हमारे नारे के साथ महिलाएं अब जागरूक हो गई हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा नेहरू-गांधी परिवार की एक और सदस्य हैं, जो राजनीति में आई हैं. साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद उनकी राजनीतिक सक्रियता काफी बढ़ी है. पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को यूपी से महज एक सीट मिली थी. कांग्रेस इस बार यूपी में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है. जबकि सपा ने रालोद के साथ गठबंधन किया है. बीजेपी ने भी कई छोटे-छोटे दलों के साथ हाथ मिलाया है.

Related Articles

Back to top button