प्रयागराज : दो युवकों के शव मिले, हत्या की आशंका

प्रयागराज। जनपद में अलग स्थानों पर शुक्रवार सुबह एक समेत दो लोगों के शव पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि दोंनों की हत्या की गई है। सूचना पर पुलिस शव कब्जे में लेकर ​जांच शुरू कर दी है। पहली घटना शंकरगढ़ थाना क्षेत्र की है।

शंकरगढ़ के कसौटा गांव निवासी जय कुमार (19 वर्ष) पुत्र गनेश प्रसाद दो भाइयों एवं तीन बहनों में बड़ा था। जीवन यापन के लिए मजदूरी करता था। बताया जा रहा है कि गुरूवार की शाम घर से निकला और वापस नहीं लौटा। शुक्रवार की सुबह उसका शव घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित एक तालाब के किनारे पाया गया। घटना की खबर मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने आशंका जता रहें है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस कहना है कि जबतक पोस्टमार्टम् रिपोर्ट नहीं आ जाती, तबतक स्पष्ट नहीं हो पाएगा।

दूसरी घटना के मुताबिक कोरांव थाना क्षेत्र के कोषफसरा महादेव गांव निवासी राजधर (45 वर्ष)पुत्र बलदेव मजदूरी करके एक बेटी और दो बेटे एवं पत्नी अनारकली का किसी तरह खर्च चलाता था। बताया जा रहा है कि गुरूवार की सुबह वह घर से निकला और वापस नहीं लौटा। शुक्रवार की सुबह टोंस नदी के किनारे उसका शव पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराया और परिजनों को खबर दी। खबर मिलते ही उसके परिजन भी बदहवास हालत में घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक उसके गले में एक साइकिल की ट्यूब बधी हुई थी और उसके सिर पर चोंट के निशान मिले है। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने आशंका जताई है कि उसकी हत्या की गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया कि दोनों के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करके जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button