मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को गिनवाई कांग्रेस की उपलब्धियां, शाहीन बाग से लेकर राजस्थान में कांग्रेस पतन पर दिया बयान

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर कोरोनावायरस को लेकर निशाना साधा है। ऐसे में बीजेपी ने भी कांग्रेस पर बड़ा निशाना साधा है। बीजेपी से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी के अंदाज में ही हर महीने की अलग-अलग उपलब्धियां गिनाई है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर शाहीन बाग से लेकर राजस्थान में सियासी विवाद तक पर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर लिखा है कि राहुल गांधी जी अपने पिछले 6 महीने की उपलब्धियों पर आप भी ध्यान दें…

फरवरी : शाहीन बाग और दंगे

मार्च : ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश को गवाना

अप्रैल : प्रवासी मजदूरों को उकसाना

मई : कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह

जून : चीन का बचाव करना

जुलाई : राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर

वही प्रकाश जावड़ेकर ने आगे लिखा है कि राहुल बाबा भारत की उपलब्धियां भी लिख लें। चीन में कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसतन केस के मुकाबले देश की स्थिति बेहतर है, एक्टिव केस और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मम्मत्तिया जलाने का मजाक उड़ा कर देश की जनता और कोरोनावायरस का मजाक उड़ाया है।

भाई आपको बता दें कि आज राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा कि कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार मध्य प्रदेश में सरकार गिराने में व्यस्त रही, मोमबत्ती जलाने,नमस्ते ट्रंप का आयोजन कर नहीं और अब राजस्थान सरकार गिराने की कोशिशों में व्यस्त रही। इसलिए देश में कोरोना से लड़ाई आत्मनिर्भर ही हो चली है।

Related Articles

Back to top button