प्रधान का अपहरण, पुलिस ने बताया ये मामला

झाँसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार ने ग्राम प्रधान के अपहरण होने का आरोप लगाया है। उन्होने एसएसपी से शिकायत करते हुए उन्हें शीघ्र खोज निकालने की मांग की है। वही पुलिस पूरे मामले को लेनदेन का बता रही है। अपह्रत प्रधान की तलाध जारी है।

बताते चले कि थाना प्रेमनगर थानान्तर्गत ग्राम बलौरा निवासी सुरभि राय अपने परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां लिखित शिकायत करते हुए उन्होंने बताया कि उनके पति संतोष राय बलौरा ग्राम प्रधान है। 29 जुलाई को वह अपने घर में थे। तभी देर रात्रि वहां गांव के रहने वाले कुछ लोग उसके घर आए और धोखे से दरवाजा खुलवाया। उसके पति ने जैसे ही दरवाजा खोला तो बंदूक लगाकर उसके पति का अपहरण कर लिया और चार पहिया वाहन से ले गए। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। अभी तक उनके पति का कोई सुराग नहीं लगा। जिससे भयभीत होकर पीड़िता अपने परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां शिकायत करते हुए उसने पति को खोजे जाने की मांग की।

वही एसएसपी झाँसी शिवहरि मीणा का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में अभी तक मामला आपसी लेनदेन का पाया गया है।इस सम्बंध में जो भी विधिक कार्रवाई होगी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button