Political: अलीगढ़ में मंच पर खड़े होकर विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

यूपी के अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधने का काम किया। यहां उन्होंने कांग्रेस और सपा पर जनता को लूटने का आरोप लगाया।

जनता के लिए चलाई जा रही तमाम योजनाएं

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड पंडाल में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने अलीगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनूप बाल्मीकि के लिए जनता से हाथ जोड़कर वोट देने की अपील की। इसी के साथ-साथ उन्होंने अपनी सरकार की खूबियों के बारे में बताया और बताया कि जब से केंद्र में आपके वोट से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से लगातार सभी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। भाजपा ने मुद्रा योजना के तहत 20 लाख रुपए तक का ऋण देने शुरू किया है। छोटे-छोटे कारोबारी के लिए पीएम विश्वकर्म योजना चलाई जा रही है। अलीगढ़-हाथरस में गरीबों के 40000 से अधिक घर बन चुके हैं। इसके तहत गरीबों को तो घर मिल रहा है और अन्य लोगों को रोजगार मिल रहा है। यहां की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है और आगे भी यहां की जनता मुझे बहुत प्यार देगी।

माता-बहनों के गहनों पर विपक्षी पार्टियों की नजर

नुमाइश ग्राउंड पंडाल में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इंडी गठबंधन बनाया है। इस गठबंधन की नीति माओवादी नीति है। अगर देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो यह माता बहनों के गहनों को छीन लेगी। सपा कांग्रेस ने कभी भी परिवार के अलावा जनता को देखने का काम नहीं किया है जब इनकी सरकार हुआ करती थी तो वह बस जनता को परेशान करने का काम किया करते थे। यह लोग अपने परिवार सत्ता के लोग के अलावा कुछ नहीं करते। यह जनता से छलावा करते रहते हैं। कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के एक खतरनाक इरादे से आप लोगों को आगाह कर रहा हूं। वही पीएम मोदी ने आगे कहा कि पहले सीमा पर हमारे जवान शहीद हुआ करते थे और उनके तिरंगे में लिपटकर पार्थिक शरीर लौटता था। पहले आतंकी हमले हुआ करते थे लेकिन अब यह सब कुछ बंद हो चुका है देश में चैन और अमन अगर किसी सरकार में मिला है तो वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मिला है।आप लोग बस इंडिया गठबंधन के लोगों से सावधान रहे उनकी बातों में ना आए क्योंकि अगर यह सत्ता में आते हैं तो बस परिवार बात पर ध्यान देंगे और लोगों को लूटने का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button