Political: अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा को लेकर लगे पोस्टर, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार…

उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा सीट पर अभी तक कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है। लेकिन अमेठी में पार्टी कार्यालय के बाहर रॉबर्ट वाड्रा को लेकर पोस्टर लगे शुरू हो गए हैं। जिसमें लिखा गया है रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार।

अमेठी में प्रत्याशी को लेकर फंसा सस्पेंस

देश में पहले चरण का लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुका है अब दूसरे चरण की तैयारी शुरू हो गई है। लेकिन अभी तक कांग्रेस पार्टी ने नेहरू परिवार का गढ़ कहे जाने वाले अमेठी में अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी कार्यालय के बाहर राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा को लेकर पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं। जिसमें लिखा गया है अबकी बार रॉबर्ट वाड्रा। बताते चलें कि अमेठी लोकसभा सीट पर राहुल गांधी लोकसभा का चुनाव लड़ते आते रहे हैं लेकिन 2019 में स्मृति ईरानी के सामने उनकी हार हुई थी जिसके बाद से 2024 की लोकसभा चुनाव में यही अनुमान लगाया जा रहा था कि राहुल गांधी यहां से चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन जिस तरीके से पार्टी कार्यालय के बाहर रॉबर्ट वाड्रा को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं इससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस पार्टी यहां अपनी उम्मीदवार का नाम घोषित कर सकती है।

रॉबर्ट वाड्रा ने चुनाव लड़ने के दिए थे संकेत

हाल ही में रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि वैसे तो मैं कभी राजनीति में नहीं आया हूं। लेकिन देश में बदलाव का माहौल देखने को मिल रहा है। देश की जनता बीजेपी से काफी परेशान है। उन्होंने आगे कहा था कि वह राजनीति में आए या ना आए लेकिन देश के लिए हमेशा काम करते रहेंगे। आगे कहा था कि हम देश में धर्मनिरपेक्ष सरकार चाहते हैं। उन्होंने अमेठी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर कहा था कि देश के हर कोने से यही पुकार चल रही है। अगर जनता चाहती है कि मैं उनकी समस्याओं को सुनो उनकी समस्याओं का समाधान करूं तो अगर जनता मन बनाती है तो मैं राजनीति में आ सकता हूं। लेकिन निर्णय सही समय पर लिया जाएगा अभी किसी भी तरीके की जल्दबाजी नहीं है। बता दे की रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट पर 20 में को मतदान होना है जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी जल्द ही अपनी उम्मीदवार का नाम घोषित कर सकती है।

Related Articles

Back to top button