Political: अमरोहा में दानिश अली पर जमकर बरसीं मायावती

लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने अमरोहा में पहुंचकर दानिश अली के खिलाफ चुनाव प्रचार किया और जमकर दानिश अली पर निशाना साधने का काम किया।

दानिश अली के सामने बीएसपी ने उतारा मुस्लिम कैंडिडेट

 

लोकसभा चुनाव को लेकर जनसभाओं को दौर शुरू हुई गया है। राजनीतिक पार्टियों एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित करने में लगी हुई है। तो वहीं बीएसपी प्रमुख मायावती भी लंबे समय के बाद अब जनसभाओं को संबोधित करने में जुट गई है। बीएसपी प्रमुख मायावती ने अमरोहा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी से निष्कासित किए गए दानिश अली पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि दानिश अली को 2019 में हम लोगों ने लोकसभा का टिकट दिया था और यहां की जनता ने उन्हें जिताने का काम किया था। लेकिन चुनाव जीतने के बाद दानिश अली ने ना तो पार्टी के लिए कोई काम किया और ना ही जनता के लिए कोई काम किया।बल्कि अमरोहा क्षेत्र की जनता के साथ भी विश्वास घात किया है। इसी के साथ-साथ उन्होंने दानिश अली के सामने मुजाहिद को चुनावी मैदान में उतारने का काम किया है। यहां बीएसपी प्रमुख मायावती ने मुजाहिद के लिए जनता से वोट मांगे।

 

दानिश अली ने बीएसपी को छोड़ कांग्रेस का थामा था दामन

 

दानिश अली ने 2019 में अमरोहा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर को करारी हार का सामना कराया था। लेकिन अबकी बार समीकरण कुछ और ही कह रहे हैं। दानिश अली ने बीएसपी को छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया था अब वह इंडिया गठबंधन के तहत यहां से चुनाव लड़ने वाले हैं। बीते दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया था और दानिश अलीगढ के लिए जनता से वोट मांगे थे। लेकिन अबकी बार यहां समीकरण कुछ और ही होने वाला है क्योंकि एक लोकसभा सीट में दो मुस्लिम उम्मीदवारों को उतारने का काम किया गया है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अपने फिर से पुराने उम्मीदवार चौधरी कंवर सिंह तंवर को टिकट दिया है। अब इन उम्मीदवारों का फैसला लोकसभा चुनाव में वोटिंग के बाद ही पता चलेगा की जनता ने किस उम्मीदवार को अपने क्षेत्र के विकास के लिए चुना है।

Related Articles

Back to top button