Political: डिंपल यादव ने पीएम मोदी से किया सवाल, पुलवामा में कैसे शहीद हुए जवान

देश पर मैं इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए मंगलसूत्र वाले बयान पर बयानबाजी तेज हो गई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव अपने पीएम मोदी से पूछा पुलवामा में जवान कैसे शहीद हुए थे। शहीद जवानों की पत्नियों के मंगलसूत्र किसने छीने।

पीएम मोदी बताएं पुलवामा में इतने जवान कैसे शहीद हुए

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और लोकसभा मैनपुरी से प्रत्याशी डिंपल यादव बुधवार को उन्नाव से सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन की नामांकन पत्र में शामिल होने के लिए पहुंची।यहां उन्होंने अपनी प्रत्याशी का नामांकन दाखिल करवाया तो वही मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया। यहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा मंगलसूत्र को लेकर दिए गए बयान पर उनसे सवाल पूछा है कि प्रधानमंत्री को पुलवामा की घटना के बारे में बताना चाहि कि इतनी संख्या में हमारे देश की जवान कैसे शहीद हुए। इन शहीद जवानों के पत्नियों के गले से मंगलसूत्र को किसने छीनने का काम किया। अभी तक सरकार इस घटना के बारे में कोई भी खुलासा नहीं कर पाई है और ना ही यह पता लगा पाई है की घटना किसने और क्यों करवाई थी।

देश की जनता बीजेपी से परेशान

डिंपल यादव ने कहा की इस सरकार ने नौजवानों को बेरोजगार कर दिया है। आज युवा वर्ग अपने हाथ में डिग्रियां लेकर घूम रहा है लेकिन सरकार उनको रोजगार देने का काम नहीं कर रही है। पूरा देश आज लोकतंत्र की लड़ाई लड़ने में जुट गया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके विपक्षी नेताओं को परेशान करने का काम कर रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश की बांटने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसी भी वर्ग के लोगों को सम्मान नहीं मिल रहा है। कुछ पूंजी वादियों के पास में बीजेपी सरकार रुपया पहुंचा रही है। लेकिन अब की बात जनता सब समझ गई है जनता अबकी बार इंडिया गठबंधन के साथ है और भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करायेगी।

Related Articles

Back to top button