Political: इस सीट पर कांग्रेस को चुनाव से पहले लगा बड़ा झटका, प्रत्याशी ने नामांकन लिया वापस

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। मध्य प्रदेश में एक लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी ने आखिरी वक्त पर अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया है।

प्रत्याशी के द्वारा नाम वापस लेने पर कांग्रेस में मची खलबली

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के एक प्रत्याशी ने चुनाव से पहले अपना नामांकन पत्र वापस लेते हुए कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका देने का काम किया है। इससे साफ जाहिर होने लगा है कि भाजपा प्रत्याशी की जीत क्लियर है। बताते चले कि कांग्रेस पार्टी ने इंदौर लोकसभा सीट से अक्षय बम को चुनावी मैदान में उतारा था। उन्होंने अपने नामांकन पत्र कलेक्ट्रेट में दाखिल किया था लेकिन अचानक से उन्होंने आज कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर कांग्रेस पार्टी से अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई।

कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी ने की सवारी

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अक्षय बम के द्वारा अपना नामांकन पत्र वापस लिए जाने के बाद एमपी में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट को शेयर किया है। जिस पर उनकी गाड़ी में अक्षय बम दिखाई दिए और बीजेपी के कई नेता दिखें। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है। बताते चले कि इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ तीन अन्य प्रत्याशियों ने भी अपने नाम को वापस ले लिया है। अभी भी 23 उम्मीदवार चुनावी मैदान में है बताया गया है कि शाम 3:00 बजे तक प्रत्याशी अपने नाम वापस ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और प्रत्याशी अपने नाम वापस ले सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो भाजपा प्रत्याशी की तय मानी जा रही।

Related Articles

Back to top button