Political: विशाल जनसभा में बोले अमित शाह “यह चुनाव रामभक्तों पर गोली चलवाने वालो और मंदिर बनवाने वालो के बीच का है”

यूपी के मैनपुरी में योगी सरकार के केंद्रीय मंत्री जयवीर सिंह के लिए जनसभा को संबोधित करने देश के गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा में आए लोगों के अंदर जोश भरने का काम किया तो वहीं सपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने का भी काम किया।

जयवीर सिंह के लिए अमित शाह ने जनता से मांगे वोट

देश में दो चरणों में मतदान हो चुका है तो वहीं तीसरे चरण की अब तैयारी शुरू हो गई है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों की तरफ से जनसभाओं को संबोधित करने का सिलसिला भी तेजी के साथ बढ़ता हुआ दिखाई देने लगा है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी में भी देखने को मिला जहां पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह के लिए एक जनसभा को संबोधित करने के लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा में शामिल होने आए लोगों के अंदर जोश भरने का काम किया तो वहीं उन्हें बताया कि तीसरी चरण के लिए मतदान होना है आप लोग अपने घर से बाहर निकले और मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचे। जहां आप हमारे प्रत्याशी जयवीर सिंह को अपना कीमती वोट देने का काम करें। उन्होंने जनता से अपील की है कि आप जयवीर सिंह को सांसद बना दे और आपको बड़ा बनाने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।उन्होंने कहा कि दो चरणों का मतदान हो चुका है अगर आपको जानना है कि पीएम मोदी को कितनी सीटें मिली है तो मैं आपको बता दूं कि यहां पीएम मोदी सेंचुरी लगा चुके हैं। यूपी में दो शहजादों का अभी तक भी खाता नहीं खुला है। आप लोग दीवारों पर लिखकर रख लो आपकी बार यूपी की 80 की 80 सीटे भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है।

सपा ने राम भक्तों पर चलवाई थी गोली

जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आप लोग बस इतना याद रखना कि जो लोकसभा का चुनाव हो रहा है यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले और राम मंदिर बनवाने वालों के बीच का है।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी तीनों ने प्रदेश पर राज किया लेकिन राम मंदिर के मामले को लटका कर रखा। लेकिन हम लोगों ने राम मंदिर पर कैसे जीता भूमि पूजन किया और फिर मंदिर भी बनवाया। वही अखिलेश यादव को लेकर हमेशा आने निशान चाहता कहा कि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मंदिर ट्रस्ट के तरफ से अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव को आमंत्रण पत्र भेजा गया था लेकिन वह उसमें शामिल नहीं हुए इसकी वजह यह है कि उन्हें उन लोगों के बोट बैंक का खतरा था जो हमेशा से उनको मिलने आया था। लेकिन यहां भारतीय जनता पार्टी को किसी भी वोट बैंक का खतरा नहीं है वह सभी के साथ में चलता है और सभी के लिए काम करता है। वही आगे कांग्रेस पार्टी पर निशाना चाहते थे वह कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाने का काम किसी ने नहीं किया है जबकि कांग्रेस पार्टी 70 साल तक देश पर राज करती रही लेकिन धारा 370 हटाने का काम अगर किसी ने किया है तो वह हमारे देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है।

परिवारवाद को लेकर अखिलेश पर साधा निशाना

वही आगे परिवारवाद को लेकर हमेशा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि अखिलेश यादव को अपने परिवार के यादव अभी दिखाई देते हैं बाकी के यादव क्यों दिखाई नहीं देते हैं।कन्नौज में अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं, बदायूं में आदित्य यादव चुनाव लड़ रहे हैं, फिरोजाबाद में अक्षय यादव चुनाव लड़ रहे हैं, मैनपुरी में डिंपल यादव चुनाव लड़ रही है, यूपी की ज्यादातर सीटों पर इन्हीं के परिवार के लोग ही चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा पूछना चाहता हूं कि आपको आपके परिवार के अलावा कोई आदत नहीं मिलता है जो आप अपने परिवार को ही चुनावी मैदान में उतार देते हैं।मैं आज भी आप लोगों से कहता हूं कि यह परिवार बात पार्टी है किसी का भी भला नहीं करेगी यह लोग बस अपना ही भला करना जानते हैं। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग हमारे प्रत्याशी जयवीर सिंह को अपना कीमती वोट देकर जिताने का काम करें।

Related Articles

Back to top button